करौली में डकैतो का बरपा कहर,महिलाओं से किया दुष्कर्म

GoTvNews
जयपुर: करौली जिले के करणपुर थाना इलाके में सोमवार की रात डकैतों ने जुर्म और अत्याचार की सारे हदें पार करते हुए रात भर तांडव मचाए रखा. आधी रात हथियारों के साथ करीब आधा दर्जन डकैत गांव चौडका कला में घुसे और मंगलवार तड़के तक लूटपाट करते रहे. इस दौरान डकैतों ने दलित महिलाओं के साथ दुष्कर्म भी किया. चार-पांच घंटे तक चली इस दरिंदगी के दौरान पुलिस आने की खबर ने डकैतों में हड़कंप मच गया और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में डकैतों का एक साथी मारा गया और इसके बाद अफरातफरी में डकैत गांव से भाग निकले. इसी भागमभाग में एक डकैत ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया और दबोच लिया गया. दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने पकड़े गए डकैत की जमकर धुनाई कर दी. हालांकि, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सपूर्द कर दिया. पुलिस ने मौका मुआयना कर गांव से 12 बोर की दो बंदूक और तीन दर्जन कारतूस बरामद किए हैं.
 आधा दर्जन महिलाओं के साथ दुष्कर्म
 पुलिस के अनुसार डकैतों ने गांव में तांडव मचाया. पुरुषों की हाथ-पैर बांध कर बेरहमी से पिटाई की. और उनके सामने ही करीब आधा दर्जन दलित महिलाओं के साथ बंदूकों के बल पर दुष्कर्म किया.

पुलिस को फोन किया लेकिन नहीं मिली मदद
करीब पांच घंटे तक ग्रामीण बचाव की गुहार लगाते रहे इस दौरान किसी तरह ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन कैलादेवी, करणपुर थानों पर किसी ने फोन तक नहीं उठाया. इसके बाद मंगलवार सुबह पुलिस आने की सूचना पर डकैतों में अफरा-तफरी मची और फायरिंग करते भागे. आपसी फायरिंग में डकैत मुकेश उर्फ दीपक की मौत हो गई जबकि धनीराम उर्फ धांधू को ग्रामीणों ने दबोच लिया.
 ग्रामीणों में दहशत, घायलों का करवाया जा रहा उपचार
 फायरिंग में ग्रामीण पृथ्वी भी घायल हुआ. मौके पर पहुंचे सपोटरा थानाधिकारी कन्हैयालाल, करणपुर थानाधिकारी सहीराम ने मृतक के शव व घायलों को सपोटरा भिजवाया. घटना के बाद से ग्रामीणों में भय व्याप्त है घटना की सूचना पर कलेक्टर बीएल जाटावत, एसपी योगेश ने भी घटना की जानकारी ली और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए.
Tags: , , , , ,

0 comments

Leave a Reply