दंबग को स्वाइन फ्लू का डर

GoTvNews
अहमदाबाद: सोनम कपूर के स्वाइन फ्लू के चपेट में आने के बाद अब सलमान को भी इस बीमारी का खौफ हो गया है। सोनम की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग गुजरात में चल रही थी। दरअसल, सोनम को स्वाइन फ्लू की आशंका के बाद गुजरात के राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां सोनम को स्वाइन फ्लू की पुष्टि भी हुई। इस घटना के बाद से फिल्म के बाकी क्रू मेंबरों में हलचल सी मच गई है।
अब फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में उनके को-स्टार सलमान ने भी स्वाइन फ्लू के इस H1N1 वायरस के लिए टेस्ट करा डाला। खबर की मानें तो संभवत: सोनम को उनके पर्सनल ट्रेनर से यह वायरल इन्फेक्शन हुआ है और इसीलिए अब सलमान भी कुछ ज्यादा ही चिंतित थे, क्योंकि वह भी सोनम के साथ शूटिंग के दौरान बेहद ही नज़दीक रहे हैं। सलमान ही नहीं, सोनम के इस इन्फेक्शन के बाद अब एहतियात के लिए बाकी के क्रू मेंबर भी टेस्ट करा रहे हैं। हालांकि, खुशी की बात यह है कि सलमान के ये टेस्ट नेगेटिव हैं, लेकिन ऐसा नहीं कि डर पूरी तरह से खत्म हो गया।
इस फिल्म की शूटिंग राजकोट के गोंडल के राजमहल में चल रही थीं। अब इस वायरस से बचने के लिए गोंडल की महारानी कुमुद कुमारी के हर हुक्म को सलमान भी मान रहे हैं। सूत्र की मानें तो इससे बचने के लिए राजपरिवार की ओर से सेट पर होममेड औषधि के रूप में सूंघने के लिए कपूर और इलायची पाउडर दी जा रही हैं। इसके अलावा क्रू को आयुर्वेदिक पेय और होमियोपैथिक दवाइयां भी दी जा रही हैं।
 फिल्म में सलमान की बहन की भूमिका निभा रहीं स्वरा भास्कर ने कहा, 'शूटिंग का काम अब भी पूरे जोर-शोर से जारी है। हम मास्क लगाकर रिहर्सल किया करते हैं और बस कैमरे के सामने ही इसे हटाया करते हैं।' शूटिंग के दौरान सोनम ने खांसी और बुखार की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। स्वाइन फ्लू के लक्षण दिखने पर टेस्ट के लिए उनका ब्लड सैंपल लिया गया। 28 फरवरी को सोनम को स्वाइन फ्लू की पुष्टि की गई। रोजकोट के डिस्ट्रिक्ट कलक्टर ने सोनम के H1N1 वायरस पॉज़िटिव होने के रिपोर्ट्स की पुष्टि की है। इसके बाद सोनम को चार्टर्ड प्लेन से वापस मुंबई भेज दिया गया। अब मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में सोनम का इलाज चल रहा है। हालांकि, राजकोट में फिल्म की बाकी शूटिंग का काम अब भी जारी है।
Tags: , , , , , , ,

0 comments

Leave a Reply