कपूर के सहारे सलमान

GoTvNews
अहमदाबाद: चौकिए मत हमारे बार्डीगार्ड किसी का अहसान लेने नही जा रहे वो तो बस स्वाइन फ्लू नामक बिमारी से बचने का उपाय कर रहे है.दरअसल जब से राजकोट में फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग कर रही टीम में फिल्म की हिरोईन सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है, तब से 'प्रेम रतन धन पायो' की पूरी टीम इससे बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। वहीं सलमान खान स्वाइन फ्लू से बचने के लिए कपूर और इलायची का मिश्रण सूंघ रहे हैं।

 सूत्रों की मानें तो निगेटिव रिपोर्ट आने के बावजूद स्वाइन फ्लू से बचने के लिए सलमान गोंडल राजघराने की कुमुद कुमारी की सलाह पर प्राकृतिक चिकित्सा का सहारा ले रहे हैं। राजघराने ने स्वाइन फ्लू के वायरस से बचने के लिए कपूर और इलायची का मिश्रण तैयार कराया है और इसे 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट पर बंटवाया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ आयुर्वेदिक पेय और होम्योपेथिक गोलियां भी सेट पर सर्व कराई हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग राजकोट से 40 किमी. दूर गोंडल पैलेस में चल रही है। शूटिंग के दौरान न केवल सलमान, बल्कि बाकी कास्ट और क्रू मेंबर्स स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए सभी प्रारंभिक उपचार कर रहे हैं। फिल्म में सलमान की बहन की भूमिका निभा रही स्वरा भास्कर के अनुसार, "शूटिंग अच्छी चल रही है।

हम सभी सेट पर मास्क पहनते हैं और इन्हें सिर्फ तब ही निकालते हैं, जब हमें कैमरे का सामना करना होता है। बता दें कि फिल्म का शूटिंग शेड्यूल 4 मार्च तक का है। इसके बाद पूरी यूनिट मुंबई वापस लौट जाएगी। सूरज बड़जात्या के निर्देशन वाली यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी।
Tags: , , ,

0 comments

Leave a Reply