जनार्दन द्विवेदी की सफाई

GoTvNews

कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी की सफाई
रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू पर सफाई
बयान को तोड़-मरोड़ कर लिया गया



 लखनऊ: कांग्रेस के सबसे सीनियर नेताओं में से एक जनार्दन द्विवेदी ने rediff.com को दिए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। इस इंटरव्यू में द्विवेदी ने कहा कि मोदी समाजिक स्तर पर लोगों को समझाने में कामयाब रहे। वह भारतीय नागरिकों के बेहद करीब हैं। मोदी की जीत भारतीयता की जीत है। बाद में उन्होंने इस पर सफाई दी लेकिन नाकारा नहीं।

द्विवेदी ने सफाई देते हुए कहा, 'मैंने ऐसा नहीं कहा था कि मोदी ने नए युग की शुरुआत की है। मैंने कहा था कि यह मोदी का समय है।' 60 साल के कांग्रेसी ने कहा, 'मैंने अनौपचारिक रूप से एक पत्रकार से ऐसा कहा था। मैं मानता हूं कि कांग्रेस के लिए यह बड़ी चुनौती का वक्त है। मैं नहीं मानता कि यह मोदी या बीजेपी की जीत है। इससे ज्यादा यह कांग्रेस की हार है।' द्विवेदी ने कहा कि मेरे जैसे लोग विचार और ईमान नहीं बदलते।

पीएम मोदी की बड़ाई करने पर कांग्रेस अपने नेताओं के साथ रहमदिली से पेश नहीं आ रही है। शशि थरूर ने मोदी की तारीफ की थी तो उन्हें मीडिया पैनल से हटा दिया गया था। कांग्रेस ने शशि थरूर द्वारा की गई पीएम की बड़ाई को अनावश्यक चाटुकारिता कहा था। पीएम ने जब थरूर को स्वच्छता अभियान में नौ अहम हस्तियों के साथ उन्हें टैग किया था तो इसे उन्होंने इसे बड़ा सम्मान कहा था। थरूर ने यह भी कहा था कि मोदी पीएम पोजिशन को मजबूती से हैंडल कर रहे हैं।


Tags: , , ,

0 comments

Leave a Reply