आज होगा चिदंबरम की किस्मत का फैसला

नई दिल्‍ली| 2जी महाघोटाले में गृहमंत्री पी चिदंबरम की किस्मत का फैसला आज हो जाएगा। चिदंबरम को इस मामले में आरोपी बनाने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी की तरफ से दायर की गई इस याचिका में चिदंबरम को 2जी महाघोटाले में आरोपी बनाने की मांग की गई है। स्वामी ने वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी की PM को लिखी उस चिट्ठी का हवाला दिया गया है जिसमें प्रणब मुखर्जी ने लिखा था कि वित्त मंत्री रहते हुए अगर चिदंबरम चाहते तो इस घोटाले को रोक सकते थे।

इससे पहले कल चिदंबरम ने सोनिया गांधी से मुलाकात करके अपने इस्तीफे की पेशकश की थी, जिसे सोनिया ने स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। सोनिया ने इसके फैसले के लिए मनमोहन सिंह के दिल्ली लौटने
GoTvNews
तक इंतजार करने को कहा है। इसके बाद प्रणब मुखर्जी ने भी सोनिया से मुलाकात की। हालांकि मुखर्जी ने सोनिया से मुलाकात के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

सोनिया से मिलने के बाद प्रणब मुखर्जी के घर देर रात एक और बैठक हुई... बताया जा रहा है कि इस बैठक में शामिल नरायन सामी और कानून मंत्री सलमान खर्शीद ने प्रणब मुखर्जी के साथ हालात पर चर्चा की।
Tags: , , ,

0 comments

Leave a Reply