इस झगड़े को जल्दी निपटा लो - सोनिया गांधी

नई दिल्ली | 2 जी घोटाले से जुड़े एक दस्तावेज के जाल में फंसती यूपीए सरकार को बचाने के लिए सामने आईं हैं सोनिया गांधी. उन्होंने अपनी पार्टी को शीर्ष नेताओं को इस विवाद को जल्द सुलझाने का निर्देश दिया है।
सोनिया गांधी ने प्रणब मुखर्जी और पी चिदंबरम को निर्देश दिया है कि इस मामले को जल्द ही निपटारा किया जाए. इस सिलसिले में सोनिया गांधी ने गुरुवार सुबह प्रणब मुखर्जी और ए के एंटनी से मुलाकात की थी।

प्रणब के लिखे नोट ने बढ़ाई सरकार की चिंता
सूत्रों की माने तो प्रणब मुखर्जी ने पी चिदंबरम के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस करने से इनकार कर दिया. जिसकी वजह से सरकार और कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं.

चिदंबरम-प्रणब के बीच मतभेद को खत्म करने के लिए नारायण सामी ने गृहमंत्री से मुलाकात की थी.कांग्रेस अध्यक्षा द्वारा दिए गए इस निर्देश को सरकार को मुश्किलों से उबारने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है.
GoTvNews


2जी केस में कोई घोटाला नहीं: मनु सिंघवी
गौरतलब है कि प्रणब मुखर्जी के उस बयान ने पी चिदंबरम की मुश्किलें और बढ़ा दी थीं जिसमें उन्होंने कहा था कि आरटीआई के इस्तेमाल के बाद सामने आए दस्तावेज को सिर्फ वित्त मंत्रालय द्वारा नहीं बना गया था. इस पर सरकार के अन्य मंत्रालयों की भी सहमति थी। दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट ने 2जी केस की सुनवाई को 10 अक्टूबर तक मुल्तवी कर दिया है. जिसके बाद सरकार ने राहत की सांस ली है।

sonia-gandhi-asks-chidambram-pranab-to-resolve-2g-issue.html
Tags: , , , , ,

0 comments

Leave a Reply