यूपी में सियासत का नेश्नल हाईवे

कहते हैं सड़क दो हिस्सों को जोड़ती है, फासले कम करती है पर यही सड़क अगर सियासत का हथियार बन जाए तो दूरियां पैदा कर देती है...मैडम माया के प्रदेश यूपी में कुछ ऐसा ही हो रहा है.....नेशनल हाईवे पर जगह जगह बोर्ड लगा दिए गए हैं कि सड़क की जर्जर हालत के लिए राज्य सरकार नहीं बल्कि केंद्र जिम्मेदार है और लोगों को हो रही असुविधा के लिए खेद प्रकट किया गया है।... ये बोर्ड यूपी से होकर गुजर रहे नेश्नल हाईवे पर जगह जगह देखे जा सकते हैं... लेकिन इन्हें लगवाने से पहले मैडम माया शायद भूल गई हैं कि यूपी देश के उन कुछ राज्यों में शुमार है जहां की सड़कों की हालत बहुत खराब है।

कहते हैं कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घरों पर निशाने नहीं लगाते...लेकिन लगता है मायावती इस हकीकत से अनजान हैं। तभी तो उन्होंने इस तरह के बोर्ड लगाने की इजाजत दे दी है।
GoTvNews
EXCLUSIVE
अब यूपी के लोग ये पूछ रहे हैं... कि नेशनल हाईवे को छोड़ भी दिया जाए तो बाकी सड़कों का क्या? क्या उन्हें भी केंद्र सराकर ही ठीक कराएगी...

कांग्रेस इसे माया का सियासी पैंतरा बता रही है... पार्टी प्रवक्ता अखिलेश प्रताप का कहना है कि राज्य सरकार को बजट आबंटित किया जा चुका है और उसने काम नहीं किया। अखिलेष प्रताप ने कहा कि वो राज्य सरकार से खर्च का हिसाब मांगेंगे।
Tags: , , ,

0 comments

Leave a Reply