माया की माया.. प्लेन से मंगाती हैं चप्पल

माया की माया के क्या कहने... उनकी तो चप्पल भी प्लेन से आती है... विकिलीक्स की मानें तो यूपी की मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने चप्पल और सैंडल मंगाने के लिए अपने निजी जेट प्लेन को मुंबई भेजा था।

हाल के दिनों में विकिलीक्स ने अमेरिकी दूतावास के जो केबल जारी किए हैं उसके मुताबिक, मायावती को जब भी नए सैंडल की दरकार होती है, तो वह अपना खाली निजी जेट विमान मुंबई भेजती हैं और उससे उनके मनपसंद ब्रैंड की चप्पल लाई जाती है। मायावती ने खाना चखने के लिए एक कर्मचारी भी रख हुआ है, जो उनके खाने से पहले भोजन को टेस्ट करता है कि कहीं उसमें किसी ने जहर तो नहीं मिला दिया।

विकिलीक्स के खुलासे के मुताबिक, केबल में मायावती की सनक, झक्कीपन और असुरक्षा का विश्लेषण कुछ इस तरह किया गया है, कि मायावती ने अपने घर से ऑफिस तक एक निजी रोड बनवा रखी है। उनका काफिला जब गुजरने वाला होता है, तब रोड की सफाई की जाती है।

विकिलीक्स के मुताबिक, मायावती हर साल अपना जन्मदिन मनाती हैं और इस मौके पर उनको अपनी पार्टी के चापलूस नेताओं, नौकरशाहों और व्यापारियों की तरफ से करोड़ो के तोहफे मिलते हैं। यहां तक कि कर्मचारियों और नेताओं में उनको केक खिलाने की होड़ लगी रहती है। इसमें मायावती के बारे में और कई खुलासे किए गए हैं।
Tags: , , , , , , ,

0 comments

Leave a Reply