कैटरीना बनेगी सलमान की बाडीगार्ड



सलमान को चाहिए नया बाडीगार्ड
सलमान खान ने हाल ही में लंदन में एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने सर्जरी के बाद अपने स्वास्थ्य औऱ आने वाली फिल्मों के बारे में बातें की।अपनी सर्जरी के बारे में सलमान ने कहा, "डॉक्टर मेरे दर्द की जड़ खोजने में लगे हुए थे। वे कुछ और ही सोच रहे थे कि लेकिन उन्हें मेरी एक नस में समस्या मिली। समस्या मेरे स्पाइनल से जुड़ी हुई थी। अब सब कुछ सही है लेकिन फिलहाल मैं फ्लाइट के सफर और सर्जरी से बहुत थका हुआ हूं।"
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बॉडीगार्ड के धमाल मचाने पर सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा, "मेरे और करीना की दो फिल्में 'क्योंकि', 'मैं और मिसेज खन्ना' बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो चुकी थीं और इस फिल्म (बॉडीगार्ड) को हिट करवाना हमारे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं था।"यह पूछे जाने पर कि इस हिट का राज क्या है तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "क्योंकि इसे आप लोगों ने देखा।"
सलमान से जब यह पूछा गया कि रियल लाइफ में वे किसे अपना बॉडीगार्ड बनाना पसंद करेंगे तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया, "कैटरीना कैफ।"इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म दबंग 2 की शूटिंग वे अगली दिवाली पर ही शुरू करेंगे।
वैसे यह केवल संयोग था या कुछ और कि सलमान जिस रात लंदन में थे उसी रात उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना की नई फिल्म का प्रीमियर था।
Tags: , ,

0 comments

Leave a Reply