करण जौहर ने छोड़ा पेरिस हिल्‍टन को बुलाने का खयाल?

‘कॉफी विद करन’ शो के लिए पेरिस हिल्‍टन का इंटरव्‍यू लेने की तैयारी कर रहे एंकर फिल्‍म निर्माता करण जौहर की तगड़ा झटका लगा है। खबर है कि करण जौहर अमेरिका की विवादास्‍पद सोशलाइट और रियलिटी स्‍टार ने ‘निजी सवालों’ का जवाब देने से इनकार कर दिया है। हिल्‍टन के इस जवाब के बाद अब करण भी कह रहे हैं कि वो रियलिटी स्‍टार को इंटरव्‍यू के लिए नहीं बुलाएंगे। पेरिस के सहयोगियों ने साफ कर दिया है कि भारत यात्रा के समय कोई भी इस सेलेब्रिटी से उनकी निजी जिंदगी, जिसमें उनके सेक्‍स टेप, ड्रग्स कांड, ‘लव लाइफ’, जेल में काटे गए पल, कानून तोड़ने के मामले और पुनर्वास शामिल हैं, से जुड़े सवाल नहीं पूछेगा। कहा जा रहा है कि पेरिस के प्रतिनिधियों की ओर से लगाई गई इन शर्तों के बाद करण जौहर के पास इंटरव्‍यू के लिए कुछ बचा हीं नहीं।
पेरिस इस महीने भारत आ रही हैं। इस दौरान वह सौंदर्य प्रसाधन के कई सामानों की लॉन्चिंग करेंगी। इस सेलेब्रिटी के दौरे को लेकर करण जौहर और बॉलीवुड में कई अन्‍य पब्लिसिटी हासिल करने का बहाना ढूंढ रहे हैं। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और ‘ड्रामा क्‍वीन’ कंगना राणावत ने भी कुछ ऐसी ही कोशिश की थी।
पेरिस की भारत यात्रा को लेकर ऐसी चर्चा रही कि किसी ब्रांड को लॉन्‍च करने में कंगना पेरिस हिल्‍टन की मदद करेंगी। हालांकि कंगना के ये दावे उस वक्‍त हवा हो गए जब पेरिस के प्रवक्‍ताओं ने कहा कि अतंरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर बेहद नाम कमा चुकीं सेलेब्रिटी को किसी देश में अपने ब्रांड की लॉन्चिंग के लिए किसी की जरुरत नहीं है।
हिल्‍टन के प्रतिनिधियों के बाद करण और कंगना दोनों के ही सुर बदल गए। कंगना ने कहा है कि वह कभी पेरिस हिल्‍टन से निजी तौर पर नहीं मिली हैं जबकि करण जौहर के शो के निर्माताओं का दावा है कि करण ने ही पेरिस का इंटरव्‍यू नहीं लेने का फैसला किया है।



पेरिस हिल्‍टन 24 सितंबर को मुंबई में होंगी।
Tags: ,

0 comments

Leave a Reply