सेक्स लाइफ को और भी मज़ेदार बनाती है जीभ


जीभ का इस्तेमाल एक पैशनेट किस का ही दूसरा तरीका है
क्या आप अपनी सेक्स लाइफ को ज्यादा मजेदार और उत्तेजक बनाना चाहते हैं? ...तो इसके लिए आपकी जीभ ही सबसे मददगार साबित हो सकती है। दरअसल, शरीर के इस पार्ट में उत्तेजनाओं को बढ़ाने की भरपूर क्षमता होती है, बशर्ते कि इसे सही तरीके से और सही जगह इस्तेमाल किया जाए। यह शरीर का वह पार्ट है जो उत्तेजित करने के साथ-साथ सेक्स से जुड़ी भावनाओं को चरम तक ले जाने की ताकत भी रखता है। यह सेक्स लाइफ को बेहतर ही नहीं, बल्कि सेक्स से जुड़े एहसासों को कई गुना बढ़ा सकता है।
देखा जाए तो जीभ का इस्तेमाल एक पैशनेट किस का ही दूसरा तरीका है। दोनों के बीच ज्यादा पैशन दिखाना हो तो इसका इस्तेमाल शरीर के उन खास हिस्सों पर किया जा सकता है, जिसको लेकर आप पहले से अनजान रहते हैं। यह नई बात नहीं कि बेहतर ऑर्गैज़्म में फोरप्ले की भूमिका अहम होती है। यदि आप अपने साथी को अच्छी तरह से संतुष्ट और खुश करना चाहती हैं तो आपका तरीका कुछ ऐसा होना चाहिए जो उनके पैरों से होते हुए सीने तक सनसनी पैदा कर दे और वह भी जीभ की मदद से। पैर का अंगूठा शरीर का काफी सेंसिटिव हिस्सा होता है और इसे बिल्कुल नज़रअंदाज़ नहीं किया जाना चाहिए। जीभ की मदद लें और पैरों के अंगूठे से होते हुए धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ें। यकीन मानिए, आपके साथी को आपका दिया यह एहसास काफी कुछ कह जाएगा।
कहते हैं कि मर्दों के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। बस, आपको भी कुछ ऐसा ही करना है, लेकिन ज़रा अपने तरीके से। शरीर का जो सबसे उपेक्षित और कामोत्तेजक स्पॉट है वह नाभी है। यह एरिया काफी ज्यादा सेंसिटिव होता है। अपनी जीभ का इस्तेमाल यहां धीरे-धीरे और कंटिन्युअस करें और फिर नाभी से सटे पेट के बाकी हिस्सों को भी ऐसे ही स्पर्श करें। देखिए कि इसके बाद आपको फर्क नज़र आने में बहुत ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।
सीना शरीर का वह हिस्सा है, जहां आप एक्स्पेरिमेंट कर सकती हैं। आपको शायद यह पता न हो कि मर्दों को अपने सीने पर बड़ा गर्व रहता है और जब उन्हें इस बात का एहसास आप कराएंगी तो वह ज्यादा कॉन्फिडेंट और खुद को तारीफ के लायक समझेंगे। शायद अब यह बताने की जरूरत नहीं कि इस एहसास को जगाने के लिए आपको क्य़ा करना चाहिए। आपकी जीभ से उनके सीने पर फैल रहीं ये उत्तेजनाएं उनके अंदर एक जादू सा असर पैदा कर जाएगा।
सेक्स के लिए उत्तेजनाएं बढ़ाने के मामले में गले और कान जैसे हिस्सों को आप कैसे भूल सकते हैं। ये हिस्से बेहद सेंसिटिव होते हैं। शरीर के इन हिस्सों को जब आप अपनी जीभ से छूएंगी तो आप सोच भी नहीं पाएंगी कि इसकी प्रतिक्रिया आपको कितनी तेजी से मिल सकती है।
जैसा कि ओशो ने कहा है, 'सेक्स के भी साक्षी बनें। इसके नियंत्रक न बनें। इसे जबरदस्ती कंट्रोल करने की कोशिश न करें। जैसे आप बाकी अन्य चीजों के साक्षी हैं, ठीक उसी तरह सेक्स के भी साक्षी बनें।' जरूरी है कि इसे एक बुरी चीज के तौर पर न देखा जाए।
इन आसान टिप्स से एक मजेदार और उत्तेजनाओं से भरा सेक्स लाइफ पाना कोई मुश्किल नहीं। हां, जरूरी है कि यह दबाव मुक्त होना चाहिए और फिर यदि आपका पार्टनर यह पसंद करता है तो इसमें नुकसान क्या है?
Tags:

0 comments

Leave a Reply