रामगोपाल ने उड़ाया अन्ना का मजाक

दुनिया अन्ना हजारे को सलाम कर रही है और रामू हैं कि उनका मजाक उड़ा रहे हैं... फिल्म प्रड्यूसर और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अन्ना की खिल्ली उड़ा रहे हैं। रामू ने अन्ना को 'डायल अ फास्ट' सर्विस शुरू करने की सलाह दे ड़ाली है, जिससे देशभर में जिसको भी समस्या हो वो अन्ना को कॉल कर सके और अन्ना वहां जाकर अनशन करें।

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं चाहूंगा कि अन्ना मुंबई नगर निगम के खिलाफ अनशन पर बैठें। उन्होंने करप्शन की सफाई कर दी, अब नालों की सफाई में जुटें।'
रामू ने 2 सितंबर की रात को एक के बाद एक कई ट्वीट किए और लिखा, "कैसा रहे अगर अन्ना 'डायल अ फास्ट' सर्विस शुरू करें। पूरे देश में जिसको भी कोई दिक्कत हो, वह बस एक फोन करे और अन्ना को अनशन करने के लिए बुला ले। इस सर्विस के बारे में सबसे बढ़िया बात यह होगी कि एक महान आदमी होने के नाते अन्ना लोगों से इस सर्विस के बदले कुछ चार्ज नहीं करेंगे। और हम भारतीयों को फ्री सर्विस बेहद पसंद है। "

कुछ दिन पहले राम गोपाल वर्मा के अमिताभ बच्चन पर किए गए उस ट्वीट पर काफी बवाल मचा था, जिसमें राम गोपाल वर्मा ने कई भद्दे शब्दों का प्रयोग किया था। हालांकि राम गोपाल वर्मा ने बाद में कहा था कि उन्होंने अमिताभ की तारीफ की थी और 'डेल्ही बैली' के दौर में यही भाषा चलती है।
Tags: , , , , , ,

0 comments

Leave a Reply