कातिल बाइक बनेगी अजहर के जी का जंजाल, जांच शुरू

हैदराबाद, बेटे की मौत का गम झेल रहे सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। जिस स्पोर्ट्स बाइक से अजहरुद्दीन के बेटे अयाजुद्दीन का एक्सीडेंट हुआ, वही बाइक उन्हें कानूनी पचड़े में फंसा सकती है। दरअसल सुजुकी कंपनी की GSX R1000 बाइक को अयाजुद्दीन हादसे के समय चला रहा था, वो हैदराबाद के ओल्ड सिटी के जूते-चप्पल के एक छोटे कारोबारी के नाम पर है...अधिकारी इस बात की छानबीन में जुटे हैं कि क्या अजहर ने इनकम टैक्स विभाग की निगाह से बचने के लिए ये बाइक उस करोबारी के नाम पर खरीदी थी।

इस बाइक को जापान के नागोया से पिछले साल जुलाई में बिट्टो बाइक दिल्ली के जरिए इम्पोर्ट किया गया था। इसपर कीमत का 88फीसदी टैक्स के अलावा 5.27 लाख रुपए चुकाई गई थी।
अजहर ने की टैक्स चोरी!
2010 में हैदराबाद के फज़ल सागर के मल्लेपल्ली निवासी सैयद अथर अली के नाम से ये बाइक दिल्ली के डीलर से करीब सवा तेरह लाख रुपए में खरीदी गई... उस वक्त बिट्टो बाइक डीलर को जानकारी दी गई थी कि बाइक अजहरुद्दीन के लिए ही खरीदी जा रही है।


बिट्टो बाइक डीलर मिली जानकारी के बाद पुलिस शुक्रवार को सैयद अथर के पास ओनरशिप दस्तावेजों की जांच करने पहुंची। अथर ने पुलिस से बाइक के कागज शनिवार तक जमा कराने की मोहलत मांगी है। अथर कानपुर का रहने वाला है और अजहरुद्दीन का पारिवारिक मित्र है। गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह अयाजुद्दीन की मृत्यु हो गई थी। अयाजुद्दीन के अंतिम संस्कार को देखते हुए, पुलिस ने अथर पर ज्यादा दबाव नहीं बनाया है।
Tags: , , , , ,

0 comments

Leave a Reply