आमिर ने पूछा , कौन है ये छम्मक छल्लो

शाहरुख़ ख़ान और करीना कपूर पर फ़िल्माया गया गाना छम्मक छल्लो आजकल टीवी पर काफ़ी दिखाया जा रहा है।
फ़िल्म रा.वन के इस गाने की चर्चा मीडिया में भी काफ़ी हो रही है। लेकिन परफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर ख़ान इस बारे में कुछ भी नहीं जानते।
जब उनसे इस गाने पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो वो बोले, "ये छम्मक छल्लो क्या है। मैंने तो इसके बारे में ना सुना है, ना देखा है।"
फ़िल्म साहिब, बीबी और गैंगस्टर के म्यूज़िक लॉन्च पर पहुंचे आमिर ने ये कहा।
मीडिया में आमिर और शाहरुख़ की 'प्रतिद्वंद्विता' अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती है। आमिर के इस बयान को भी इसी 'प्रतिद्वंद्विता' से जोड़कर देखा जा रहा है।
जहां शाहरुख़ ख़ान के इस गाने के बारे में आमिर ने अनभिज्ञता जताई, वहीं सलमान ख़ान की आमिर ने जमकर तारीफ़ की।जब आमिर से कहा गया कि सलमान ख़ान उनके बाद बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार के रूप में उभरे हैं, इस पर उनका क्या कहना है, तो आमिर बोले, "सलमान मेरे पीछे नहीं, मेरे आगे हैं। वो इस वक़्त बॉक्स ऑफ़िस के सबसे बड़े स्टार हैं. उनकी फ़िल्म बॉडीगार्ड ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. मैं सलमान के लिए बहुत ख़ुश हूं।"
आमिर ने ये भी बताया कि सलमान ख़ान जब अमरीका में अपना इलाज करवाने गए थे तब उन्होंने ही फ़ोन करके सलमान को बताया कि बॉडीगार्ड ने पहले दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।
आमिर ख़ान ने कहा कि सलमान के साथ उनकी बड़ी अच्छी दोस्ती है और वो भविष्य में उनके साथ फ़िल्म ज़रूर करना चाहेंगे।
आमिर और सलमान ने अब तक सिर्फ़ एक फ़िल्म में साथ काम किया है। 1994 में राजकुमार संतोषी निर्देशित कॉमेडी फ़िल्म अँदाज़ अपना-अपना में ये दोनों साथ दिखे थे।
हालांकि आमिर ने इन ख़बरों का खंडन किया कि वो सलमान के साथ 'अँदाज़ अपना-अपना' के रीमेक में आ रहे हैं।
Tags: , ,

0 comments

Leave a Reply