सलमान की बहन के साथ डेटिंग कर रहे हैं युवराज?


युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। चर्चा है कि'दबंग'की बहन अर्पिता खान के साथ आजकल क्रिकेटर युवराज सिंह डेटिंग कर रहे हैं। रविवार को दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में दोनो साथ देखे गए थे। सूत्रों ने बताया कि चाणक्यपुरी के एक फाइव स्टार होटेल में खुले नए क्लब में युवराज और अर्पिता ने घंटों साथ समय बिताया। इस दौरान दोनों के साथ कोई और नहीं था।

वैसे इससे पहले भी युवराज की किम शर्मा, दीपिका पादुकोण, मॉडल आंचल कुमार, अमीषा पटेल और नेहा धूपिया के साथ अफेयर की खूब चर्चाएं हो चुकी हैं।

अर्पिता की एक नजदीकी दोस्त ने बताया कि अर्पिता युवराज को कुछ समय से जानती है। वे दोनों क्लोज फ्रेंड्स है। दोनों दिल्ली के एक फाइव स्टोर होटेल में गए थे। लेकिन इस बारे में ज्यादा पूछने पर वह तपाक से जवाब देती हैं, क्या दो दोस्त एक साथ बाहर जाकर खाना भी नहीं खा सकते हैं। वैसे इससे पहले अर्पिता का नाम बोनी कपूर के बेटे अर्जुन के साथ भी जुड़ चुका है।

जब इस बारे में युवी से बात की गई, तो उन्होंने होटेल जाने की बात से इनकार करते हुए कहा कि यह सब बकवास है। मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें न फैलाईं जाए, जबकि अर्पिता की ओर से इस मसले पर कोई कॉमेंट नहीं मिला है।
Tags:

0 comments

Leave a Reply