मनीष तिवारी माफी मांगे - प्रिया दत्त

अपने-अपने इलाके के सांसदों के घर पर प्रदर्शन करने की टीम अन्ना की अपील का असर दिखने लगा है। एक तरफ जहां सांसदों के घरों पर प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं, वहीं अन्ना का समर्थन में सांसदों के बयान भी आने लगे हैं। कई कांग्रेस सांसदों ने भी बयान जारी कर या तो सरकार की खिंचाई की है या अन्ना का समर्थन किया है।

महाराष्ट्र के वर्धा से कांग्रेस सांसद दत्ता मेघे अन्ना हजारे के समर्थन में खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि सरकार और कांग्रेस को अन्ना हजारे के आंदोलन को समझने में भूल कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अन्ना के खिलाफ आरोप लगाने वाले कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी को अपने उस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस सांसद प्रिया दत्त ने भी अन्ना की मुहिम का समर्थन कर दिया है। उन्होंने लोकपाल बिल पर सरकार के रुख की परोक्ष तौर पर निंदा करते हुए कहा है कि वह सरकारी लोकपाल बिल को उपयुक्त नहीं मानतीं। प्रिया दत्त ने कहा है कि उनकी निजी राय में सरकार का लोकपाल बिल कमजोर है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक सांसद के रूप में लोकपाल बिल पर उनकी अपनी एक राय है और वह न तो सरकार के दबाव में आना चाहेंगी और न ही जनता के दबाव में।
Tags: , ,

0 comments

Leave a Reply