कल्कि किसी और के साथ, पति को होती है जलन

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने स्वीकार किया है कि वे उस समय बहुत असहज हो जाते हैं जब वह अपनी पत्नी कल्कि कोचलिन को स्क्रीन पर एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन देते देखते हैं।



अनुराग कहते हैं, "मैं खुद को बहुत असहज महसूस करता हूं जब मैं कल्कि के ऐसे सीन देखता हूं। एक डायरेक्टर के तौर पर मैं जानता हूं कि ऐसे सीन फिल्म की जरूरत होते हैं औऱ बहुत खूबसूरती के साथ शूट किए जाते हैं। लेकिन एक हसबैंड के तौर पर मैं बहुत असहज महसूस करता हूं जब वह स्क्रीन पर किसी एक्टर के साथ इंटीमेट होती है।"



अनुराग ने यह खुलासा उनकी आने वाली फिल्म "दैट गर्ल इन यलो बूट्स"के प्रोमोशन के लिए बुलाई गए प्रेस कांफ्रेंस में किया। अनुराग कश्यप गंभीर विषयों पर फिल्में बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तब अनुराग ने कहा, "मेरा काम फिल्में बनाना है। मैं अलग-अलग सबजेक्ट्स पर फिल्में बनाना पसंद करता हूं और इस कारण मेरी फिल्मों का बजट बहुत कम होता है। फिल्म "दैट गर्ल इन यलो बूट्स"भी कई सच्ची कहानियों पर आधारित है। मैंने इन सभी कहानियों को एक साथ कंपाइल किया है और यह एक कंपलीट पैकेज के रूप में सामने आया है। मुझे यकीन है कि यह फिल्म भी सभी को पसंद आएगी।"



फिल्म "दैट गर्ल इन यलो बूट्स"में एक भी सांग नहीं है। इस बारे में पूछने पर अनुराग का कहना था कि उन्हें लगा कि फिल्म में म्यूजिक का कोई स्कोप नहीं था।



सेट पर पत्नी कल्कि के साथ अपने समीकरण के बारे में अनुराग ने खुलासा किया, "मैंने अभी तक जितनी एक्ट्रेसेज के साथ काम किया है कल्कि उन सबमें बेस्ट हैं। उसे मुझ पर पूरा विश्वास है। यदि कल्कि नहीं होती तो शायद मैं यह फिल्म कभी नहीं बना पाता। वास्तव में कैरेक्टर के लिए कल्कि पूरी तरह शूट करती हैं।"



अनुराग की यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।
Tags:

0 comments

Leave a Reply